हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग

  • जारी करने का समय:2022-07-07 10:36:23
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:527
  • त्वरित विवरण:

    हुआक़ुईल्लस,यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उप

लेख सामग्री

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,हुआक़ुईल्लस110kV रूपांतरक, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

हुआक़ुईल्लसप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

अक्कराशून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल


हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

रूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषण

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय,हुआक़ुईल्लसतेल के लिए तापमान मानक, अपने अंगुले से शा

गुणवत्ता सुरक्षालीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

What is the wavelength of oil immersed transformer?

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग



पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

प्रोमोटिशनPower transformer manufacturer

Dry type transformer is a common electrical equipment, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

हुआक़ुईल्लसकोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले,हुआक़ुईल्लस10kV सूखी प्रकार रूपांतरक scb12, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

बैलेस्टीअन्य उत्पाद जानकारी
  • एंकोनास्वयं प्रोफेल्ड स्कीसर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मबाजार भाव में तेजी जारी

    एंकोनास्वयं प्रोफेल्ड स्कीसर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मबाजार भाव में तेजी जारी

  • एंकोनाउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैकाम पर किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    एंकोनाउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैकाम पर किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • टेकपन ग्वाटेमालापावर रूपांतरक मॉडलनिर्माण प्रक्रिया का प्रदर्शन

    टेकपन ग्वाटेमालापावर रूपांतरक मॉडलनिर्माण प्रक्रिया का प्रदर्शन

  • बस्टरCity name (optional, probably does not need a translation)मैनुअल हाइड्राउलिक उठाने को विद्युत ह

    बस्टरCity name (optional, probably does not need a translation)मैनुअल हाइड्राउलिक उठाने को विद्युत ह

  • बस्टरCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग ब्रिज का उत्पादननिरीक्षण और

    बस्टरCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग ब्रिज का उत्पादननिरीक्षण और

  • झांगजीकौ शहर10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजछुट्टी के बाद कीमतें बढ़ेंगी

    झांगजीकौ शहर10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजछुट्टी के बाद कीमतें बढ़ेंगी

  • झांगजीकौ शहरस्वयं फोल्डिंग हाथ उठाने वाला प्लेटफर्मकीमत का सामान्य ज्ञान किन कारकों से संबंधित है

    झांगजीकौ शहरस्वयं फोल्डिंग हाथ उठाने वाला प्लेटफर्मकीमत का सामान्य ज्ञान किन कारकों से संबंधित है

  • झांगजीकौ शहरएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरकीमतें बनने लगती हैं

    झांगजीकौ शहरएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरकीमतें बनने लगती हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग, हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको हुआक़ुईल्लसNameकिस तरह का उपयोग में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!